यादव मंच पत्रिका का विमोचन और संत का आशीर्वाद गमछा

लखनऊ,  प्रदेश में यादव समाज के सबसे बड़े सामाजिक संगठन यादव मंच के द्वारा लखनऊ में यादव मंच पत्रिका के विमोचन का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि अपर्णा यादव ने यादव मंच पत्रिका का विमोचन किया।

विमोचन से पूर्व, मुख्य अतिथि अपर्णा यादव के आगमन पर कार्यक्रम के संयोजक अनुराग यादव ने उन्हें राधा कृष्ण की मूर्ति भेंट की। इस के बाद यादव मंच पत्रिका के सर्कुलेशन प्रबंधक डीएन यादव ने अपर्णा यादव को यादव समाज के महान संत स्वामी अड़गड़ानंद जी महाराज द्वारा लिखित “यथार्थ गीता” पुस्तक भेंट की। इसी के साथ डीएन यादव ने स्वामी अड़गड़ानंद जी महाराज द्वारा आशीर्वाद स्वरूप दिया गया गमछा यादव मंच के संयोजक अनुराग यादव को पहनाया। इस पर अनुराग यादव ने डी0 एन0 यादव द्वारा स्वामी अड़गड़ानंद जी महाराज के चुनार आश्रम से लाये गमछे को अपर्णा यादव को पहनाया और कहा कि जिस तरह लोकसभा चुनाव के दौरान यादव समाज के महान संत स्वामी अड़गड़ानंद जी महाराज द्वारा आशीर्वाद स्वरूप समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को गमछा दिया गया और अखिलेश यादव उस गमछे को  पूरे चुनाव भर पहने रहे। जिसका परिणाम यह रहा कि समाजवादी पार्टी आज यूपी की नंबर एक और देश की नंबर तीन पार्टी बन गई है। उसी तरह स्वामी अड़गड़ानंद जी का यह गमछा आपको भेंट कर रहा हूं कि आप भी राजनीतिक क्षेत्र में नई उंचाईयों को छुयें। महाराज का आशीर्वाद आप पर भी असर दिखाये और सफलता आपके कदम चूमें।

अनुराग यादव यहीं तक नहीं रूके उन्होने स्वामी अड़गड़ानंद जी के गमछे को कार्यक्रम में मौजूद प्रत्येक मीडिया कर्मी को भेंट करते हुये कहा कि मीडिया वर्ग ऐसा वर्ग है जो दिन रात अपने कार्य में जुटा रहता है, लेकिन उनके हितों की ओर कोई ध्यान नही देता है। ।

Related Articles

Back to top button